कई संगठनों सर्वजन स्वराज पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ता

28

देहरादून। सर्वजन स्वराज पार्टी की एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता पार्टी मुख्यालय नेहरू कॉलोनी में संम्पन्न हुई। इस अवसर पर बीजेपी और कांग्रेस से कई मजबूत साथी कार्यकर्ताओं ने सर्वजन स्वराज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।प्रेस मे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगतराम डोगरा व राष्ट्रीय वरिष्ठ महासचिव डीके पाल सहित, एम एम साहिल, पुरन सिंह नेगी, प्रताप सिंह करासी, डॉ कुलदीप व्यास, जनपद परवादुन् संयोजक अर्जुन सिंह रावत, पछवादून संयोजक फरमान अली, देहरादून महानगर संयोजक दुर्गा प्रसाद यादव सहित पार्टी के कई अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महानगर देहरादून संयोजक श्री दुर्गा प्रसाद यादव जी नेतृत्व में कई मुख्य साथियो व मातृशक्ति ने पार्टी में विश्वास रखते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है ।वही युवा नेता अनुज ठाकुर के नेतृत्व में भी डोईवाला विधानसभा छेत्र से भारी संख्या में नोजवानो ने पार्टी का दामन थाम लिया है ।मुख्य रूप से डोईवाला विधानसभा छेत्र से नवादा से बहन गोरी रौतेला के साथ में तुलसी देवी, कविता डंडरियाल, दीप रौथाण, ललिता उनियाल, सोभा सुंदरम, मंजू पेनोली, सुनीता बिजल्वाण, ममता गुरंग, शेफाली गुरंग, वृंदा सावंत, मुन्नी थापा, नीमा कॉपी, हेमंत डिमरी, हेमंत जी व युवा नेता भाई अनुज ठाकुर के नेतृत्व में सचिन कुमार, तरुण कुमार, अमित जी, संदीप धनै, दिवाकर उनियाल, सुमन सिंह, ऋषभ डोगरा, निखिल यादव आदि ने भी। साथ ही हिन्दू भगवा वाहिनी संगठन के प्रदेश के नेतृत्व में भी भारी संख्या में साथियो ने पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन दे दिया है। इस अवसर पर पार्टी के उपाध्यक्ष जगतराम डोगरा ने बताया की राज्य में पार्टी के संगठन पर काम कर रहे नेताओ को सराहा है और इसलिए राज्य का नोजवान सर्वजन स्वराज पार्टी पर भरोसा कर रहे है और उसी का परिणाम है कि राज्य में पार्टी मजबूत हो रही है। वही पार्टी के महासचिव डीके पाल ने कहा कि सर्वजन स्वराज पार्टी राज्य के नोजवानएऔर मातृशक्ति के अधिकारों की लड़ाई लड़ रही है राज्य के नोजवानो के रोजगार व नोकरी के लिए हम लोग चिंतित है और वर्ग ग और ख की 100 फीसदी नोकरियो में युवाओ की भागीदारी की हम बात करते है तथा 108 संविदा, आंगन बॉडी व आशा कार्यकत्री बहनो के अधिकार के लिये पार्टी जन आंदोलन की तैयारी कर रही है और जल्दी ही युवाओ को साथ लेकर पार्टी एक समेलन कर आंदोलन की नींव रखने का महत्वपूर्ण काम करेगी ।
पाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वर्तमान में चल रहे राज्य में अतिक्रमण का यह सही वक्त नही क्योकि पिछले 6 माह से करोना महामारी के चलते मार्किट बन्द रोजगार ठप्प पड़ा है जनता परेसान है और दीवाली सर पर है इससे मार्किट में निरासा का माहौल बन रहा है जनता की परेशानी भी बढ़ रही है एऔर विडम्बना देखिये एक तरफ तो राज्य सरकार अतिक्रमण पर कोर्ट का हवाला देकर लोगो को उजाड़ रही है वही रिंग रोड के पास रानी पद्मावती की जमीन पर करोड़ो रूपये लगाकर कब्जा करने में जुटी है जो जनहित और ज्यायोचित प्रकिया नही है इश्लिये हमारी पार्टी सर्वजन स्वराज पार्टी अभी अगले 6 माह के लिये शहर में चल रहे अति कर्मण को रोकने की मांग करते है ।और हा यदि भाजपा रानी पद्मावती की जमीन पर आफिस बनाती है तो जल्दी ही सर्वजन स्वराज पार्टी राज्य के तमाम संगठनों को साथ लेकर एक बड़ा जनांदोलन खड़ा करेंगे।और राज्यहित में जनमानस के लिये न्याय हो सके इस पर काम करेंगे ।राज्य के युवाओ व मातृशक्ति को आंदोलन के लिये लामबंद करेंगे ।
इस अवसर पर पार्टी के नेता एम एम साहिल, पुरन सिंह नेगी आशीष नॉटियाल, अनिल पूरी, सतीश जोशी, अभिशेख अंकित, पवन, शाइना सैफी सहित आदि उपस्तिथ रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here