गजब: कूच बिहार में उत्तराखंड ने पहले ही दिन ठोक डाले 490 रन, संयम ट्रिपल सेंचुरी के करीब

606

काशीपुर के हाईलेंडर क्रिकेट अकैडमी ग्राउंड पर खेले जा रहे कूच बिहार ट्रॉफी के अहम मुकाबले में आज उत्तराखंड और पांडिचेरी की टीम आमने सामने हैं. यहाँ उत्तराखंड के बल्लेबाजों ने दिन भर रनों की बरसात से खेल को रोमांचक बनाए रखा और पहले ही दिन 490 रन ठोक डाले. आज सुबह पांडिचेरी ने टॉस जीतकर उत्तराखंड को पहले बेटिंग के लिए आमंत्रित किया.

उत्तराखंड की शुरुआत बेहद अच्छी रही, संयम और मनीष ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़े. मनीष 8 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद दुसरे विकेट के लिए संयम अरोड़ा और अवनीश सुधा ने 433 रनों की रिकॉर्ड भागेदारी निभाई.

इस बीच संयम ने एक बार फिर शानदार दोहरा शतक भी पूरा किया, वहीं अवनीश सुधा ने 189 रन बनाकर दोहरा शतक लगाने से चूक गए. वे दिन के 90 ओवर के बाद एक्स्ट्रा ओवर में आउट हुए. पहले दिन के खेल समाप्ति पर उत्तराखंड का स्कोर 2 विकेट पर 490 रन था. जबकि उत्तराखंड ने दिन में 94 ओवर खेले. संयम अरोड़ा 276 रन और गौरव जोशी 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

बता दें कि उत्तराखंड अंडर-19 टीम ने अब तक खेले गए सभी 6 मैच जीते है. दूसरी पारी किसी भी मैच में नहीं खेली है मतलब कि विपक्षी टीम को एक ही पारी खेलकर हराया है. स्कोर कार्ड-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here