पार्किंग की तस्वीर जाम के नाम से हो गई वायरल, फिर नैनीताल में पर्यटक हुए गायब

4188

सरोवरनगरी नैनताल में वीकेंड पर भारी भीड़ देखने को मिली, लेकिन सोमवार को अचानक पर्यटकों की संख्या में भारी कमी देखने को मिली, नैनीताल में पर्यटकों की इस कमी का कारण सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को बताया जा रहा है जिसमे पार्किंग की फोटो को जाम का फोटो बताया गया है।

दरअसल, नैनीताल में रूसी बाईपास सड़क किनारे पार्किंग बनाई गई थी, वाहन पार्किंग में खड़े हैं, लेकिन फोटो से प्रतीत हो रहा है कि सड़क के दोनों ओर जाम की स्थिति है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे, कुछ लोग तो इस फोटो के साथ सरकार पर भी कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

सवाल तो सही लेकिन इससे सोशल मीडिया पर नैनीताल के पर्यटन की नकारात्मक छवि बन रही है। पार्किंग को जाम समझा जा रहा है। आप लोगों से निवेदन है कि इस तस्वीर के बारे में नेगेटिव छवि को सुधारने में मदद करें और इस खबर को शेयर करना ना भूलें।

जिला पुलिस को अनुमान था कि ट्रेनों और बसों से तमाम लोग आएंगे लेकिन पर्यटक काफी कम आए। इसी कारण पुलिस को रोडवेज बस नहीं मंगानी पड़ी। काठगोदाम थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि भीड़ को देखकर कई जगह फोर्स लगानी पड़ती थी लेकिन सोमवार को यातायात सामान्य रहा। पहाड़ से भी रोज की अपेक्षा पर्यटकों की गाड़ियां कम आईं। पुलिस का मानना है कि जाम के भ्रम से पर्यटक कम आए। इसी कारण सुबह से शाम तक यातायात व्यवस्था सामान्य रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here