मंत्री रेखा आर्य ने इस सीट पर पेश की दावेदारी, अमित शाह से मुलाकात में लगी मुहर !

555

उत्तराखंड में बीजेपी-कांग्रेस दोनों दिग्गज पार्टियों में पांचों सीटों पर जीत को लेकर हलचल मच गई है…साथ ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ाने के लिए भी दोनों पार्टियां प्रत्याशियों को खोज में लग गई हैं. भाजपा में बैठकों का दौर जारी है तो वहीं कांग्रेस भी इसमें पीछे नहीं है. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 16 मार्च को राहुल गांधी का विशाल कार्यक्रम आयोजित कराने जा रही है जिसके बाद वो शहीदों के परिवार से मिलेंगे.

अल्मोड़ा सीट पर पेश की गई दावेदारी पर लग सकती है मुहर-

वहीं इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने अल्मोड़ा सीट से अपनी दावेदारी पेश की है. खबर है कि रेखा आर्य ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है. और उनकी अल्मोडा़ सीट पर पेश की गई दावेदारी पर मुहर लग सकती है. आपको बता दें मंत्री रेखा आर्य ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भी चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी पेश की थी.

वहीं बात करें आगमी लोकसभा चुनाव की तो बीते कुछ महीनों पहले भी उन्होंने अल्मोड़ा सीट से चुनाव लड़ने की बात को मीडिया के सामने रखा था. जिसके बाद लगभग तय माना जा रहा है कि कि वो अल्मोड़ा सीट से चुनाव लड़ेंगी. खबर है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर रेखा आर्य ने अपनी दावेदारी पेश की है. माना यह भी जा रहा है कि उनकी दावेदारी पर मुहर भी लगती दिख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here