प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का बड़ागांव और ढाक तक विस्तार

34

फोटो-
1-नव निर्वाचित पदाधिकारियों के साथ व्यापार संगठन के शीर्ष पदाधिकारी।
2-व्यापार संघ ढाक के अध्यक्ष बलबीर बिष्ट का माल्यार्पण करते प्रंातीय उपाध्यक्ष श्री सेमवाल ।
प्रकाश कपरूवाण
जोशीमठ। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने व्यापार संघ की नई ईकाइयों का विस्तार करते हुए बडागाॅव व ढाक में कार्यकारणी का विधिवत गठन किया।
प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष एव चमोली व्यापार संघ के प्रभारी माधव प्रसाद सेमवाल की देखरेख मे हुए चुनावों मे ब्यापार संघ ढाक-कंडीखोला के लिए बलबीर सिंह बिष्ट को अध्यक्ष, जय सिंह कैरणी को उपाध्यक्ष, महाबीर थपलियाल को महामंत्री तथा मोहन सिंह फरस्वांण को कोषाध्यक्ष पद पर आमसहमति के बाद निर्वाचित घोषित किया गया। इसी प्रकार ब्यापार सगठन की परसारी, लाल बाजार-मेरग व बडागाॅव ईकाइयों का एकीकरण करते हुए यहाॅ भी नई कार्यकारणी का विधिवत गठन किया गया। जिसमे संदीप भंडारी को अध्यक्ष, अतुल रावत का महामंत्री, धीरज थपलियाल को उपाध्यक्ष तथा रूपेश चैहान को कोषाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन किया गया।
व्यापार संघ की दोनो ईकाइयों के नव गठन के बाद प्रांतीय उपाध्यक्ष माधव प्रसाद सेमवाल, प्रांतीय महामंत्री प्रकाश मिश्रा, व्यापार संघ जोशीमठ के अध्यक्ष नैन सिंह भंडारी, पूर्व अध्यक्ष श्रीराम डिमरी, ब्यापारी नेता धनपाल राणा, अमित सती, सुरेन्द्र दीक्षित, महाबीर बिष्ट व रोशन रावत आदि ने नव नियुक्त पदाधिकारियों का माल्यापर्ण कर सभी पदाधिकारियों से व्यापार संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने की अपेक्षा की।
जिला प्रभारी/प्रांतीय उपाध्यक्ष श्री सेमवाल के अनुसार शीध्र ही ब्यापार संघ तपोवन इकाई के चुनाव भी संपन्न कराए जाऐंगे। इसके लिए बैठक की जा चुकी है। वोटर लिस्ट भी तैयार कर ली गई है। उन्होंने बताया कि बीती दो सिंतबंर से पूरे प्रदेश के विभिन्न जनपदो के कस्बों मे ब्यापार संगठन के चुनाव कराए जा रहे है। इसी कडी मे जनपद चमोली के विभिन्न क्षेत्रों मे संगठन को मजबूत बनाने के लिए चुनावों की प्रक्रिया गतिमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here