भतीजे ने गला रेतकर चाचा की निर्मम हत्या की, शराब बेचने के काम से था नाराज

113

खानपुर थाना क्षेत्र के बादशाहपुर गांव के उप प्रधान की भतीजे ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। चाचा के शराब तस्करी में लिप्त होने से बच्चों की शादी में अड़चन उत्पन्न होने पर हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

खानपुर पुलिस ने शव को पीएम को भेजा है। खानपुर थाना क्षेत्र की मोहनावाला ग्रामसभा के गांव बादशाहपुर निवासी खचेड़ू (70) पुत्र सुचेतसिंह उप ग्राम प्रधान रहे हैं।

खचेड़ू को कोई औलाद नहीं थी, जिस कारण वे अपनी पत्नी मनबी सहित अपने सगे भतीजे अशोक के परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार शाम को खाना खाने के बाद खचेड़ू रोजाना की तरह भतीजे अशोक के मकान से सटी बिना दरवाजे वाली बैठक में सोए थे।

सुबह करीब सात बजे चाय पीने के लिए उनकी पत्नी मनबी ने उन्हें आवाज लगाई, पर वे नहीं उठे। इस पर मनबी ने अशोक के बेटे राहुल को बैठक में भेजा। राहुल बैठक में पहुंचा तो खचेड़ू मृत पड़े मिले।

उनके चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के वार थे। राहुल ने शोर मचाया तो परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद तो गांव भर के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

सूचना पर एसओ दिलमोहन सिंह बिष्ट भी पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे मे लेने के बाद परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस हत्या की घटना में परिवार के ही किसी व्यक्ति का हाथ मानकर जांच कर रही थी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर अशोक से पूछताछ की, जिस पर अशोक ने हत्या करना स्वीकार किया। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि पूर्व उप प्रधान की हत्या उसके भतीजे अशोक ने ही की थी।

हत्या में प्रयुक्त गंडासे को बरामद कर लिया है। एसपी देहात ने बताया कि पूछताछ में अशोक ने बताया कि पूर्व उप प्रधान शराब बेचने का काम करता था। वह उसी के घर में रहता था। इसलिए उसके घर में बच्चों की शादी में भी इसी कारण अड़चन आ रही थी। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here