सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर देश की जनता को गुमराह किया जा रहाः प्रीतम

6

देहरादून: उत्तराखण्ड प्रदेश अल्पसंख्यक कांगे्रस विभाग के अध्यक्ष ताहिर अली की अध्यक्षता मंे प्रदेश कांगे्रस मुख्यालय में अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी के 16 मार्च को होने वाली परिवर्तन रैली को सफल बनाये जाने हेतु तैयारी बैठक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए प्रदेश कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार की आलोचना करते हुआ कहा कि आज देश जिन हालातों से गुजर रहा है, उसे पूरा देश देख रहा है और केन्द्र की मोदी सरकार सत्ता में बने रहने के लिए देश की जनता को ठगने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पाॅच वर्षों के कार्यकाल में देश की जनता से जो वादे किये थे वह खोखले साबित हुए है और कोई भी वादा पूरा नहीं किया अब सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर देश की जनता को गुमराह किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि 70 सालों में किसी भी सरकार ने देश के सिद्वान्त के खिलाफ समझौता नही किया परन्तु आज केन्द्र में बैठी सरकार उसके उलट देश के शहिदों के नाम पर राजनीति कर अपनी विफलताओें को छुपाने के लिए शहीदों को हत्यार बना रही है जो चिन्ता का विषय है।

उन्होंने कहा आज पूरा देश सेना के साथ खड़ा है और उनके साहस और शौर्य को पूरा देश सलाम कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांगे्रस सदैव सर्व धर्म संभाव की बात करती है ताकि देश में अमन, चैन और भाईचारा बना रहे। उन्होंने कहा कि कांगे्रस ने देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया है। प्रीतम सिंह ने प्रदेश के नव जवानों, महिलाओं एवं नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि केन्द्र में बैैठी झूठी सरकार के कारनामों का पर्दाफास करें और कांग्रेस का साथ दें। उन्होेंने कहा कि भाजपा सरकार मेें न जवान सुरक्षित है और न किसान सुरक्षित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here