हरिद्वार आ रहे श्रधालुओं की तेज रफ़्तार कार गंग नहर में गिरी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

1220

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की मानें तो कार सवार लोग गुरुग्राम से हरिद्वार स्नान करने जा रहे थे।

मामला मेरठ के नोहटा थाना क्षेत्र के कांवड़ मार्ग का है। शनिवार की सुबह एक अर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिसमें सवार 10 लोगों में से दो बच्चों अंशु गुप्ता (8), आशुतोष गुप्ता (5), देवी गुप्ता (30), रिंकी (25), संदीप गुप्ता (30) और ड्राइवर विक्की यादव की मौत हो गई। जबकि सोनी (19), शालिनी (21), देवी गुप्ता (30), आशा गुप्ता (32) और संध्या (4) को सुरक्षित बचा लिया गया है। फिलहाल पांचों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात अविनाश पाण्डेय की मानें तो मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जो गुरुग्राम से हरिद्वार स्नान करने जा रहे थे। कार में सवार पूरा परिवार आज सुबह 5:00 बजे जब जटपुरा गांव के सामने पहुंचा तो अचानक कार का पहिया पंचर हो गया। कार तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here