पिथौरागढ़: शर्मनाक हरकत करने वाले युवक की दूकान तोड़ी आग के हवाले किया सामान, पुलिस तैनात

1582

पिथौरागढ़: एक महिला के वैवाहिक जीवन में आग लगाने वाले युवक के खिलाफ बुधवार शाम धारचूला में जनाक्रोश भड़क गया।  धारचूला थाना पुलिस को स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए आसपास के थानों से पुलिस फोर्स मंगानी पड़ी। पुलिस ने उग्र भीड़ को बमुश्किल रोका, फिलहाल क्षेत्र में पुलिस तैनात है और स्थिति सामान्य है। मामला दो समुदायों का होने के कारण क्षेत्र में तनाव की स्थिति ना बने इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।

बताया जा रहा है कि देहरादून में एक विवाहिता ने धारचूला निवासी जीसान नामक युवक पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का आरोप लगाया था। विवाहिता के अनुसार युवक ने उसके अश्लील फोटो भी लिए थे, जिसके बल पर वह उसे डराकर बार बार संबंध बनाता रहा। एक साल पूर्व उसकी शादी विदेश में नौकरी करने वाले युवक से हुई।

युवक ने महिला के पति को महिला की अश्लील तस्वीरें भेजी जिसके बाद परिवार में झगड़ा हो गया, और महिला के पति ने उसे बाहर निकाल दिया, महिला ने पुलिस थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, क्षेत्र में जैसे ही यह खबर फैली, जनाक्रोश उमड़ पड़ा। फिलहाल आरोपी युवक फरार है। लोगों ने युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here