बलूनी क्लासेस का जेईई एडवांस में भी शानदार प्रदर्शन

71

संस्थान के 34 छात्र-छात्राओं ने जेईई एडवांस में बाजी मारी
देहरादून: एक के बाद एक प्रतियोगी परीक्षाओं में सपफलता का परचम लहरा रहे बलूनी क्लासेस के छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार को एक और रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया । संस्थान के 32 छात्र-छात्राओं ने ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (जेईई) एडवांस-2019 में सपफलता हासिल कर कामयाबी की नई ईबारत लिखी संस्थान से इस वर्ष रिकाॅर्ड संख्या में छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है । इस वर्ष संस्थान के 136 छात्र-छात्राओं का जेईई मेंस में तथा पंतनगर विवि. में द्वितीय रैंक, आठवीं रैंक, दसवीं रैंक तथा 12वीं रैंक के साथ कुल 120 छात्रों का चयन हुआ है।
आईआईटी रिजल्ट की घोषणा के साथ ही बलूनी क्लासेस के छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। सफल छात्र-छात्राओं में नितीन कुमार मल्होत्रा, अजय दिक्षित, अक्षत नेगी, रूद्रांश गुप्ता, पार्थ मित्तल, प्रिंश मिश्रा, अतिशय जैन, राहुल गुगलानी समेत 34 छात्र-छात्राओं ने इस प्रतिष्ठित परीक्षा में सफलता हासिल की। इस वर्ष भी सर्वाधिक संख्या में सफल छात्र-छात्राएँ देकर बलूनी क्लासेस ने अपनी नम्बर वन कोचिंग संस्थान के स्थान को और मजबूत किया है ।
बेहतर परिणाम पर हर्ष जताते हुए संस्थान के प्रबंध निदेशक श्री विपिन बलूनी ने कहा कि छात्रा-छात्राओं की मेहनत, अनुभवी व योग्य शिक्षकों के मागदर्शन और अपडेटेड पाठ्य सामग्री के चलते संस्थान लगातार सपफलता के शिखर पर बना हुआ है । उन्होंने कहा कि बलूनी क्लासेस उत्तर भारत में हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में कोचिंग उपलब्ध कराने वाले सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में शामिल है ।
डाॅ. बलूनी ग्रुप आॅफ एजुकेशन के चेयरमैन डाॅ. नवीन बलूनी ने सफल छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को शुभकामनाएँ दी। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग और मेडिकल की सभी प्रवेश परीक्षाओं में संस्थान के सर्वाधिक छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस वर्ष सभी प्रवेश परीक्षाओं में संस्थान के छात्र सफलता हासिल कर संस्थान का नाम रोशन करेंगे ।
ज्ञात हो कि इस वर्ष के अभी तक के घोषित परिणामों में जेईई (मेन) में कुल 389 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ जिसमें देहरादून शाखा से 196 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ । जीबीपीयू में 120 तथा नीट में देहरादून शाखा से 135 छात्रों का चयन हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here