लोकसभा चुनाव में भाजपा की विजय के लिए बदरीनारायण के दरबार में महाभिषेक पूजा

125

फोटो- भगवान बदरीविशाल मंदिर का सिंहद्वार ।
प्रकाश कपरूवाण
जोशीमठ। लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रंचड विजय की कामना को लेकर भाजपा चमोली ने भगवान बदरीनारायण के दरबार मे महाभिषेक पूजा की।
बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष/भाजपा जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल व जिला महामंत्री पंकज डिमरी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नाम से महाभिषेक के लिए नियमाुनसार चार हजार तीन सौ रूपये की पूजा रसीद कटवाकर जेष्ट संक्राति और एकादशी के पावन पर्व पर भाजपा की ओर से भगवान श्री हरिनारायण की महाभिषेक पूजा कराई। भाजपा कार्यकर्ताओ ने लोकसभा चुनावों मे प्रचंड विजय की कामना कर आर्शीबाद प्राप्त किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के अनुसार उत्तर प्रदेश ,उत्तराखंड व हिमांचल सहित राज्य विधान सभाओं के चुनावो से पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने बदरीनाथ पंहुचकर भगवान बदरीनारायण से भाजपा की जीत का आर्शीबाद मांगा था। और भगवान नारायण ने भरपूर आर्शीबाद भी दिया। कहा कि लोकसभा चुनावो की घोषणा के दौरान भगवान नारायण के कपाट शीतकाल के लिए बंद थे। इस लिए कपाट खुलने के शुभ मुहुर्त एंव अंतिम चरण्या के मतदान से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओ ने बदरी विशाल की पूजा अर्चना कर जीत का आर्शीबाद लिया।
महाभिषेक पूजा मे बीकेटीसी के अध्यक्ष/भाजपा जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के अलावा भाजपा चमोली के महामंत्री भित्तला बडुवा-’’पुजारी’’ पंकज डिमरी, बदरीनाथ ब्यापार संघ के अध्यक्ष विनोद नवानी, चंद्रकला ध्यानी, मोनू पंचभैया, भाजपा मंडल अध्यक्ष किशोर पंवार, नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश डिमरी, नंप बदरीनाथ के अध्यक्ष अरविंद शर्मा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here