एक दिन में 24 कोरोना संक्रमित, पहाड़ में संक्रमणों की बौछार

725

देहरादून। उत्तराखंड राज्य में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक मामले प्रकाश में आए हैं। एक दिन में 24 संक्रमित चिन्हित किए गए हैं। दोपहर दो बजे के हेल्थ बुलेटिन से पहले दस संक्रमितों की जानकारी मिली थी, उसके बाद उत्तराखंड राज्य नियंत्रण कक्ष कोविड-19, 8 बजे के हेल्थ बुलेटिन अपडेट 14 और लोगों की रिपोर्ट संक्रमित आई है। इस तरह रात्रि 8 बजे तक एक दिन में 24 संक्रमित चिन्हित होने का कोरोनाकाल में रिकार्ड बनाया है। अब तक कोरोना विहीन पहाड़ में संक्रमणों की बौछार हो गई है। कुल संक्रमितों की संख्या 146 हो गई है।
रात्रि आठ बजे जारी अपडेट के अनुसार ऋषिकेश एम्स से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 27, 32 और 20 वर्षीय पुरुषों की रिपोर्ट संक्रमित आई है। खास बात यह है कि इन तीनों का यात्रा इतिहास अज्ञात है। हरिद्वार जिले के रुड़की के दो युवाओं एक 20 वर्षीय युवती और 21 वर्षीय युवक की ऋषिकेश एम्स से आई रिपोर्ट पाजिटिव आई है। युवती दिल्ली और युवक महाराष्ट से लौटे हैं। अल्मोड़ा के 33 वर्षीय पुरुष की हल्द्वानी मेडिकल कालेज रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इस व्यक्ति का यात्रा इतिहास भी अज्ञात है।
बागेश्वर के चार युवाओं की हल्द्वानी मेडिकल कालेज से रिपोर्ट पाजिटव आई है। इनमें से एक गाजियाबाद, दो नई दिल्ली से लौटे हैं, जबकि एक का यात्रा इतिहास अज्ञात है। उधमसिंह नगर के दो पुरुष एक 42 वर्षीय तथा अन्य 21 वर्षीय की हल्द्वानी मेडिकल कालेज से आई रिपोर्ट भी पाजिटिव है, इनमें से एक गुजरात और दूसरा मुंबई से लौटा है। वहीं नैनीताल जिले के एक 24 वर्षीय युवा और अन्य 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की हल्द्वानी मेडिकल कालेज से रिपोर्ट पाजिटिव आई है। दोनों का यात्रा इतिहास अज्ञात है। खात बात यह है कि 14 कोरोना पाजिटिव चिन्हित किए गए संक्रमितों में से सात का यात्रा इतिहास ज्ञात नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here